• +91 99920-48455
  • a2zsolutionco@gmail.com
सिर्फ 20 साल की उम्र और पीछे छोड़ गई हैं इतने करोड़ की प्रॉपर्टी, घर में अकेले कमाने वाली थीं तुनिषा

सिर्फ 20 साल की उम्र और पीछे छोड़ गई हैं इतने करोड़ की प्रॉपर्टी, घर में अकेले कमाने वाली थीं तुनिषा

  • By Admin
  • 16
  • Comments (04)

सिर्फ 20 साल की उम्र और पीछे छोड़ गई हैं इतने करोड़ की प्रॉपर्टी, घर में अकेले कमाने वाली थीं तुनिषा

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में पुलिस लगातार जांच कर रही है. तुनिषा के को-एक्टर शीजान खान से पुलिस पूछताछ कर रही है.

24 दिसंबर को शो के सेट पर तुनिषा शर्मा की लाश वॉशरूम में मिली थी.
तुनिषा शर्मा के को-एक्टर शीजान खान से पुलिस पूछताछ कर रही है.

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत की खबर ने हर किसी को सकते में डाल दिया है. टीवी शो अली बाबा दास्तान-ए-काबुल की मुख्य किरदार निभाने वाली तुनिषा शर्मा बीते 24 दिसंबर को शो के सेट पर मृत पाई गई थीं. तुनिषा का अंतिम संस्कार आज मंगलवार को किया गया. रिपोर्टों के अनुसार तुनिषा अपने परिवार की इकलौती सदस्य थीं, जो कमा रही थीं. बेटी की मौत के बाद से उनकी मां पूरी तरह टूट चुकी हैं.

अपने पीछे 15 करोड़ रुपये की संपत्ति छोड़कर गई हैं तुनिषा

 की मां ने उनके को-एक्टर शीजान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज कराई है. रिपोर्ट के मुताबिक तुनिषा अपने पीछे 15 करोड़ रुपये की संपत्ति और एक शानदार अपार्टमेंट छोड़कर गई हैं. तुनीषा ने एक इंटरव्यू में अपने संघर्षों के बारे में बात की थी. अपने करियर के शुरुआती दिनों की बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘इंटरनेट वाला लव शो में अभिनय करने से पहले ही मैं तनाव में थी. मैं छोटी उम्र से काम कर रही हूं और कम उम्र में ही अपने पिता को खो दिया था.’

पुलिस आरोपी शीजान से कर रही है पूछताछ
इस बीच, अभिनेता खान ने इन आरोपों से इनकार किया है कि मृतक अभिनेत्री के साथ रिश्ते में रहने के दौरान वह कई लड़कियों के साथ डेटिंग कर रहे थे. मंगलवार को वालीव पुलिस ने कहा कि खान बार-बार अपने बयान बदल रहे हैं और उन्होंने अभी तक कोई स्पष्ट कारण नहीं बताया है कि उन्होंने अपने अली बाबा दास्तान-ए-काबुल के सह-कलाकार के साथ ब्रेकअप क्यों किया.

24 दिसंबर को वॉशरूम में लटकी मिली लाश
बीते 24 दिसंबर को टीवी सीरियल के सेट पर तुनिषा की लाश वॉशरूम में लटकी मिली थी. मृतक अभिनेत्री की मां ने दावा किया है कि शीजान तुनिषा को धोखा दे रहा था. तुनिषा की मां के बयान के आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई और अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया गया. शीजान पिछले दो दिनों से पुलिस हिरासत में है और हम आरोपी से लगातार पूछताछ कर रहे हैं, “एक पुलिस अधिकारी ने कहा.

पुलिस के मुताबिक महिला अधिकारी के सामने पूछताछ के दौरान शीजान टूट गया. वालीव थाने की महिला पुलिस अधिकारी जब आरोपी से पूछताछ करने पहुंची तो वह रोने लगा. लगातार दो दिनों तक वह तुनिषा से संबंध तोड़ने की अलग-अलग थ्योरी सुनाता रहा. लेकिन जब एक महिला अधिकारी ने उससे पूछताछ की तो वह रोने लगा.

निषा शर्मा की कथित सुसाइड से हुई मौत के मामले में गिरफ्तार आरोपी शीजान खान को वसई कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पूछताछ में शीजान खान जांच करने वाले अधिकारियों के साथ सहयोग भी नहीं कर रहा है. उसने अपने ईमेल एकाउंट और उसके पासवर्ड को बताने से बचने के लिए लगातार बहानेबाजी की है.

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की संदिग्ध सुसाइड से हुई मौत के मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी एक्टर शीजान खान (Sheezaan Khan) को वसई कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. शीजान को आज कोर्ट में पेश किया गया था. सरकारी पक्ष ने कोर्ट में कहा कि आरोपी शीजान खान टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा को उर्दू सीखा रहा था. उसने सेट पर ही तुनिषा को थप्पड़ मारा था. इन बिंदुओं की गहन जांच करनी है. पुलिस से पूछताछ के दौरान शीजान ज्यादा सहयोग नहीं कर रहा है. आरोपी शीजान खान अपना email ID और दूसरे पासवर्ड भी नहीं बता रहा है.

पुलिस के मुताबिक कह रहा है कि उसे ये याद नहीं हैं. जबकि जांच अधिकारी को उसके email और Google account की जांच करनी है. शीजान खान की पुलिस हिरासत आज खत्म होने के कारण उसे पुलिस ने कोर्ट में पेश किया था. बताया गया कि तुनिषा शर्मा के कथित पूर्व प्रेमी और सह-कलाकार शीजान खान ने कथित तौर पर एक पखवाड़े पहले ही उससे अपना रिलेशनशिप तोड़ लिया था. तुनिषा शर्मा की मौत के बाद शीजान खान को 25 दिसंबर को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने इस मामले में अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज किए हैं.

वालीव पुलिस ने शुक्रवार को अदालत से शीजान खान की पांच दिन की रिमांड की मांग की थी. अधिकारियों ने आरोप लगाया कि शीजान खान का तुनिषा शर्मा के अलावा किसी अन्य लड़की के साथ संबंध था. हिरासत में लिए जाने के बाद उसने अपने मोबाइल से कई चैट भी डिलीट कर दी थीं. पुलिस के मुताबिक शीजान जांच में सहयोग नहीं कर रहा था और अपनी ‘गुप्त प्रेमिका’ के साथ चैट के बारे में पूछे जाने पर बार-बार अपने बयान बदल देता था. पुलिस ने बताया कि जो कुछ चैट बरामद किए गए उनके मुताबिक आरोपी शीजान खान कई दूसरी लड़कियों से भी बात करता था.

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत के मामले में गिरफ्तार तुनिषा का एक्स-बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान (sheezan khan) पूछताछ के दौरान महिला अधिकारी के सामने रोने लग गया. मामले में वालीव पुलिस स्टेशन की एक महिला अधिकारी पूछताछ कर रही थी. महिला अधिकारी की मानें तो पहले वह चुप रहता था लेकिन अचानक वह रोने लग गया जब उससे ब्रेकअप को लेकर महिला अधिकारी ने सवाल पूछा.

 एक्ट्रेस  (Tunisha Sharma) की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में लगातार खुलासा हो रहा है. तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में तुनिषा के एक्स-बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान (sheezan khan) को गिरफ्तार किया जा चुका है. मामले में उससे पूछताछ चल रही है. खबर है कि पूछताछ के दौरान शीजान एक महिला पुलिस अधिकारी के सामने रोने लग गया. इसके अलावा वह ब्रेकअप के पीछे की अलग-अलग कहानियां बता रहा है.

वालीव पुलिस स्टेशन में शीजान को पूछताछ करने वाली अधिकारी ने न्यूज18 को बताया कि जब उससे ब्रेकअप के बारे में पूछा गया तो वह रोने लगा. दो दिनों से वह लगातार पुलिस को ब्रेकअप की अलग-अलग कहानियां सुना रहा है. महिला अधिकारी ने बताया कि वह पहले चुप था. उसके हाव भाव देखकर किसी भी तरह का अंदाजा लगा पाना मुश्किल था. लेकिन इंस्पेक्टर रैंक की महिला अधिकारी के सामने वह अचानक रोने लगा

मालूम हो कि ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ (ali baba dastaan e kabul) के सेट पर मेकअप रूम में एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने खुद को लटका कर आत्महत्या कर ली थी. तुनिषा की मौत के बाद उसकी मां ने शीजान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद शीजान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. उसे 25 दिसंबर को वसई कोर्ट में पेश किया गया और चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

इससे पहले उसने पूछताछ में तुनिषा के साथ ब्रेकअप को लेकर कहा था कि धर्म और दोनों की उम्र में बड़ा अंतर होने के कारण ब्रेकअप हुआ था. शीजान के अनुसार उसकी और तुनिषा की उम्र में काफी अंतर था. उसने पुलिस को यह भी बताया था कि श्रद्धा वालकर मामले में सामने आए पर‍िणामों को देखकर ही उसने तुनिषा के साथ संबंध समाप्त क‍र ल‍िए थे. हालांकि पुलिस ने शीजान की बातों को गंभीरता से नहीं लिया. पुलिस उसके हर दावे को क्रॉस चेक कर रही है.

 निधन के मामले में कई एंगल सामने आ रहे हैं. तुनिषा की मां और अंकल शीजान खान पर आरोप लगा रहे हैं कि ब्रेकअप के बाद उनकी बेटी डिप्रेशन में आ गई थी, तो अब वहीं टीवी एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi)  ने फैमिली पर ही सवाल खड़ा कर दिया है.पायल रोहतगी शुक्रवार को अपने पति संग्राम सिंह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं, जहां उन्होंने बताया तुनिषा शर्मा का साल 2018 का एक इंटरव्यू है, जिसमें वह डिप्रेशन की बात बता रही है, उस समय वह मात्र 16-17 साल की रही होगी.

पायल रोहतगी ने तुनिषा शर्मा की फैमिली के बारे में बात करते हुए कहा कि परिवार के लोगों को अपने बच्चों की लाइफ पर उस अधिक ध्यान देना चाहिए, जब वह मानसिक रुप से खुद को कमजोर पा रहे हों. टीवी एक्टर्स का शेड्यूल बहुत बिजी होता है और उनके मेंटल हेल्थ को ज्यादा महत्व नहीं दिया जाता है.

तुनिषा अपनी फैमिली की कमाऊ सदस्य थी
पायल ने कहा कि ‘ईटाइम्स के शेयर किए गए एक वीडियो में तुनिषा कह रही है कि वह डप्रेशन से जूझ रही है और मेंटली मजबूत नहीं है. तो उसकी फैमिली, घर के बड़ो को उसकी खास परवाह करनी चाहिए थी. वह फैमिली की कमाने वाली मेंबर थी तो उसके ऊपर काम का भी प्रेशर था. बहुत महत्वपूर्ण हैं कि बड़े लोग ध्यान दें अपने बच्चों के ऊपर कि वो कैसे सामना कर रहे हैं वर्क स्ट्रेस के साथ, क्योंकि टेलीविजन का काम बहुत-बहुत स्ट्रेसफुल होता है’.

टीवी सेट पर काम करना आसान नहीं
पायल ने आगे कहा ‘मैंने कुछ सीरियल्स में काम किया है, हम तो 12 घंटे काम कर सेट से निकल जाते थे लेकिन न्यूकमर्स तो 15 घंटे काम करते हैं. अगर वह शो में लीड एक्टर्स हैं तो कोई समय नहीं है. इसलिए टीवी एक्टर्स के लिए मेंटल हेल्थ बनाए रखना मुश्किल होता है, मुझे लगता है कि ये गलत है. इस सबके साथ मैं दूसरे एंगल के बारे में कुछ कह नहीं सकती (शीजान खान का तुनिषा की मौत से संबंध), लेकिन जो कुछ भी है पुलिस और जांच एजेंसियों को जांच करने दें’.

बता दें कि अली बाबा टीवी शो के सेट पर बीते 24 दिसंबर को तुनिषा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. तुनिषा की मौत के बाद उसके बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान खान फैमिली जिम्मेदार ठहरा रही है.

दिवंगत टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए आरोप लगया कि उनकी बेटी तुनिषा ने बताया था कि शीजान खान सेट पर ड्रग्स लिया करता था. इसके कारण तुनिषा के व्यवहार में परिवर्तन आया. यहां तक कि शीजान खान ने तुनिषा शर्मा को इस्लाम के नियमों का पालन करने के लिए मजबूर किया. उन्होंने उस सुबह अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया लेकिन उसके बाद क्या हुआ, हमें नहीं पता. तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने कहा कि मैं तब तक चुप नहीं बैठूंगी, जब तक शीजान खान को सजा नहीं मिल जाती.

वनिता शर्मा ने कहा कि तुनिषा ने एक बार उसका फोन चेक किया और पाया कि वह उसे धोखा दे रहा है. शीजान इस बारे में पूछताछ करने पर उसने तुनिषा को  थप्पड़ मार दिया. मेरी बेटी को कोई बीमारी नहीं थी. मैं शीजान को नहीं छोड़ूंगी. मेरी बेटी चली गई, अब मैं अकेली हूं. मृत अभिनेत्री की मां वनिता शर्मा ने दावा किया कि  तुनिषा शर्मा का पूर्व प्रेमी शीजान खान उनकी बेटी के धर्म परिवर्तन के लिए उस पर दबाव डाल रहा था. तुनिषा की मां वनिता ने दावा किया कि ‘यह हत्या भी हो सकती है…शीजान उस समय मौजूद था, जब तुनिषा का शव नीचे उतारा गया था.’

तुनिषा की मां ने आगे कहा कि वह अपनी बेटी की कथित आत्महत्या से एक दिन पहले सेट पर गई थीं और शीजान से उनके कथित रिलेशनशिप के बारे में बात की थी. तुनिषा की मां ने ये भी कहा कि शीजान खान और उसके परिवार ने उनकी बेटी का फायदा उठाया. तुनिशा की मां ने दावा किया कि जब उन्होंने शीजान से बात की तो उसने कहा कि ‘वह कुछ नहीं कर सकता, तुम वही करो जो तुम करना चाहती हो.’ गौरतलब है कि पुलिस ने टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत के सिलसिले में करीब दो दर्जन लोगों के बयान दर्ज किए हैं.

 तुनिषा शर्मा के सुसाइड मामले में गिरफ्तार किए गए एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) के फोन का व्हाट्सएप (whatsapp) चैट और रिकार्डिंग वालीव पुलिस ने हासिल (retrieve) कर लिया है. पुलिस को तुनिषा के साथ हुए चैट में कुछ आपत्तिजनक नहीं मिला है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक लेकिन अभी तक तुनिषा के फोन को पुलिस खोल नहीं कर सकी है. जबकि शीजान खान का बयान कैमरे के सामने दर्ज किया गया है. सूत्रों के मुताबिक तुनिशा ब्रेकअप से तो दुखी थी ही, साथ ही एंजाइटी से भी पीड़ित थी. शीजान खान से ब्रेकअप के बाद तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) खुद को बेहद अकेला महसूस कर रही थी.

पुलिस के सूत्रों के मुताबिक शीजान खान के फोन से तुनिषा और शीजान खान की ऑडियो रिकार्डिंग भी मिली है. पुलिस अब एंजाइटी के मुद्दे पर तुनिषा शर्मा के परिवार से पूछताछ करेगी. तुनिषा की मां विनीता शर्मा का बयान दोबारा लिया जाएगा. जबकि अपने नए बयान में शीजान ने कहा कि वो अपने करियर पर फोकस करना चाहता था, इसलिए तुनिषा शर्मा के साथ उसने ब्रेकअप किया था. फीवर एंड ब्रेन अस्पताल में तुनिषा शर्मा को देखने वाले डॉक्टर के मुताबिक 24 दिसंबर को करीब सवा 4 बजे तुनिषा को लेकर 4 लोग अस्पताल आए थे. तुनिषा को अस्पताल में लाने के बाद आरोपी शीजान खान बार-बार डॉक्टर से यह कह रहा था कि उसे किसी भी तरह से बचा लो. इस दौरान वह लगातार रोए जा रहा था.

डॉक्टर ने कहा कि को जब अस्पताल लाया गया था, तब उसकी बॉडी पूरी तरह से ठंडी पड़ चुकी थी और उसकी आंखों मे कोई मूवमेंट नही था. तुनिषा की जांच के दौरान शीजान डॉक्टर के पास ही खड़ा था और रोते हुए बार-बार उसे किसी भी तरह से बचा लेने की रिक्वेस्ट कर रहा था. जबकि तुनिषा की मौत अस्पताल लाने से पहले ही हो चुकी थी. जब अस्पताल में डॉक्टर ने शीजान खान को तुनिषा के मौत होने की जानकारी दी, तो वह अस्पताल की सीढ़ियों की तरफ चला गया और वहां काफी देर तक खड़ा रहा.

सिर्फ 20 साल की उम्र और पीछे छोड़ गई हैं इतने करोड़ की प्रॉपर्टी, घर में अकेले कमाने वाली थीं तुनिषा

  • Share This: