• +91 99920-48455
  • a2zsolutionco@gmail.com
किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है प्रभास से महेश बाबू तक साउथ के एक्टर्स के प्राइवेट जेट, देखें लग्जरी PICS

किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है प्रभास से महेश बाबू तक साउथ के एक्टर्स के प्राइवेट जेट, देखें लग्जरी PICS

  • By Admin
  • 16
  • Comments (04)

किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है प्रभास से महेश बाबू तक साउथ के एक्टर्स के प्राइवेट जेट, देखें लग्जरी PICS

बॉलीवुड स्टार्स अपने स्वैग और लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं. वहीं, साउथ इंडियन स्टार्स भी पॉपुलैरिटी और लग्जरी लाइफस्टाइल में किसी से पीछे नहीं हैं. हिंदी स्टार्स के जैसे ही प्रभास-महेश बाबू समेत साउथ के कई सेलेब्स के पास लग्जरी प्राइवेट जेट है.

साउथ इंडियन स्टार्स आज किसी भी मामले में बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं हैं. फिर चाहे वो कमाई हो या फिर उनकी लग्जरी लाइफ ही क्यों ना हो. इन दिनों साउथ फिल्में हिंदी फिल्मों पर भारी हैं. एक्टर्स भी पॉपुलैरिटी में उनसे आगे हैं. स्टार्स को पर्दे और रियल लाइफ में बहुत पसंद किया जाता है. यहां महेश बाबू से प्रभास तक कई सेलेब्स काफी लग्जीरियस लाइफ स्टाइल जीते हैं. इनके पास अपने लैविश और लग्जीरियस व्हीकल हैं. लेकिन क्या आपको पता है इनके पास इनके खुद के लग्जरी प्राइवेट जेट हैं? आइए जानते हैं साउथ के किस सेलेब के पास उनका खुद का प्राइवेट जेट है...

एस एस राजामौली की फिल्म 'RRR' फेम साउथ एक्टर राम चरण (Ram charan) काफी लग्जरी लाइफ जीते हैं. उनके पास Mercedes Maybach GLS600 है. इसके अलावा एक्टर के पास उनका खुद का लग्जीरियस प्राइवेट जेट भी है, जिससे वो प्रमोशनल इवेंट्स या फिर वेकेशन के लिए इन्जॉय करते हैं. राम साउथ के एक मात्र ऐसे हीरो हैं, जिनकी खुद की एयरलाइन सर्विस है.

साउथ के सुपरस्टार एक्टर अक्किनेनी नागार्जुन काफी लग्जरी और लैविश लाइफ जीते हैं. बेहतरीन कार कलेक्शन के साथ-साथ एक्टर के पास महंगे घर और प्राइवेट जेट हैं, जिससे वो पर्सनल काम के लिए सफर करते हैं.

जूनियर एनटीआर साउथ के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. वो लेम्बोर्गिनी यूरस पर्ल कैप्सूल लाने वाले पहले भारतीय अभिनेता हैं. इसके अलावा बताया जाता है कि उनके पास करीब 80 करोड़ का एक प्राइवेट जेट भी है. रिपोर्ट्स की मानें तो ये शमशाबाद एयरपोर्ट पर खड़ा रहता है.

'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पु्ष्पा: द रूल' को लेकर चर्चा में रहते हैं. वो भी बॉलीवुड स्टार्स के जैसे ही लैविश लाइफ जीते हैं. उनके पास भी एक प्राइवेट जेट है, जो किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है. पिछले साल उनके प्राइवेट जेट के बारे में पता चला था. इससे वो चैतन्य जेवी और निहारिका कोनिडेला की शादी अटेंड करने के लिए गए थे.

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी भी प्राइवेट जेट से चलते हैं. बताया जाता है कि वो अक्सर कहीं भी शहर से बाहर जाने के लिए अपने प्राइवेट जेट का ही इस्तेमाल करते हैं.

'बाहुबली' स्टार प्रभास रियल लाइफ में बेहद ही लग्जीरियस लाइफ जीते हैं. पैन इंडिया स्टार के पास बेहतरीन गाड़ियों के साथ-साथ अपना प्राइवेट जेट भी है.

इसके साथ ही टॉलीवुड के प्रिंस कहे जाने वाले एक्टर महेश बाबू के पास भी लग्जीरियस प्राइवेट जेट है. वो अक्सर इसका इस्तेमाल वेकेशन पर जाने के लिए करते हैं.

पूरे भारत में साउथ स्टार की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है। साउथ एक्टर्स की फिल्मों के साथ-साथ उनकी लाइफस्टाइल के जानने के लिए भी फैंस बेचैन रहते हैं। दक्षिण भारत के कुछ सितारे अपनी जिंदगी बिल्कुल राजा की तरह जीते हैं। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि, उनके पास ना सिर्फ महंगे वाहन और आलीशान घर हैं ब्लकि हर तरह की लग्जरी चीजें भी हैं।

साउथ इंडियन सेलेब्स में से कुछ की सालाना कमाई बॉलीवुड हस्तियों की तुलना में बहुत ज्यादा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि, इन हस्तियों में कुछ के पास तो प्राइवेट जेट भी हैं और वो इन्हीं विमानों से देश-दुनिया में सफर करते हैं। वहीं आज हम आपको ऐसे साउथ इंडियन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके पास निजी जेट हैं। आइए तो जानते है कि इस लिस्ट में कौन-कौन से सितारे शामिल है।

लिस्ट में पहला नाम अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का हैं। पुष्पा एक्टर अल्लू अर्जुन की फैन फोलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही हैं और इसी लोकप्रियता की वजह से उनकी कमाई भी बढ़ती जा रही है। आज अल्लू अर्जुन के पास खुद का प्राइवेट जेट है और वो कई बार फैमिली के साथ इस प्राइवेट जेट से सफर करते हुए स्पॉट हो चुके है।

इस लिस्ट में दूसरा नाम बाहुबली फेम प्रभास (Prabhas) का हैं। प्रभास आज उन्ही साउथ स्टार्स में से एक हैं जिनके पास अपना खुद का जेट है और वो इसका इस्तेमाल प्रोफेशनल ट्रिप के लिए करते हैं। इतना ही नहीं प्रभास जब भी बाहर विदेश जाते है तब वो अपने प्राइवेट जेट का ही इस्तेमाल करते हैं।

वहीं तीसरा नाम जूनियर एनटीआर (Junior NTR) का हैं। जूनियर एनटीआर साउथ के बड़े एक्टर है जिन्होंने आरआरआर में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाकर लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई हैं। आरआरआर फेम एक्टर जूनियर एनटीआर के पास 80 करोड़ का प्राइवेट जेट है और वो उसी से ही सफर करते हैं। एक्टर के प्राइवेट जेट में वो सारी सुविधाएं मौजूद है जो सफर में इस्तेमाल के लिए काम आती हैं।

प्राइवेट जेट की लिस्ट में रजनीकांत (Rajinikanth) का नाम भी शामिल हैं। साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपना सिक्का जमा चुके रजनीकांत भी किसी से कम नहीं हैं। रजनीकांत के बारे में वैसे तो बताने की जरूरत नहीं है लेकिन शायद ये बहुत कम लोग जानते है कि उनके पास प्राइवेट जेट है। कहा जाता है कि, रजनीकांत इस जेट को पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों तरीके से इस्तेमाल करते हैं।

लिस्ट में महेश बाबू (Mahesh Babu) का नाम भी शामिल हैं। महेश बाबू की साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। महेश बाबू की लाइफ स्टाइल को तो हर कोई जानता है। उनका घर बेहद ही आलीशान है जिसको बार-बार देखने का मन करता है। वहीं आपको बता दें उनके पास एक प्राइवेट जेट भी हैं जिसमें वो परिवार के साथ बाहर भी जाते हैं। इतना ही नहीं, जरूरत पड़ने पर वो कभी-कभी प्रोफेशनल के लिए भी अपने जेट का इस्तेमाल कर लेते है।

प्राइवेट जेट रखने का शौक राम चरण (Ram Charan) को भी हैं। मेगास्टार के बेटे राम चरण के पास भी एक प्राइवेट जेट भी हैं। सिर्फ यही नहीं परिवार के साथ वेकेशन पर जाने के लिए भी राम चरण इस प्राइवेट जेट में उड़ान भरते हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं।

इस लिस्ट में नयनतारा (Nayanthara) का भी नाम शामिल हैं। महिला सुपरस्टार नयनतारा और फिल्म प्रोड्यूसर विग्नेश शिवन को अक्सर एक निजी जेट में यात्रा करते देखा जाता है। वो छुट्टियों और फैमिली वेकेशन के लिए निजी जेट से ही जाती हैं। ये जेट नयनतारा ने खुद खरीदा था और वो आज एक सफल एक्ट्रेसेस में शुमार हैं।

 

  • Share This: