• +91 99920-48455
  • a2zsolutionco@gmail.com
श्रीलंका में जन्मीं, अमेरिका में पली- बढ़ीं और भारतीय स्टार विजय थलापति से की शादी, 23 साल बाद तलाक की खबरें..

श्रीलंका में जन्मीं, अमेरिका में पली- बढ़ीं और भारतीय स्टार विजय थलापति से की शादी, 23 साल बाद तलाक की खबरें..

  • By Admin
  • 16
  • Comments (04)

श्रीलंका में जन्मीं, अमेरिका में पली- बढ़ीं और भारतीय स्टार विजय थलापति से की शादी, 23 साल बाद तलाक की खबरें..

 साउथ के सुपरस्टार विजय थलापति इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म वरिसु (Varisu)के प्रमोशन में बिजी हैं जिसमें वे रश्मिका मंदाना (Rashamika Mandanna) के साथ आने वाले हैं. इसी बीच बताया जा रहा है कि मास्टर अभिनेता अपनी वाइफ संगीता से शादी के 23 साल बाद तलाक लेने जा रहे हैं. बहरहाल, यहां हम दोनों की लव लाइफ पर गौर फरमाते हैं.

अभिनेता जितने बेहतर तरीके से पर्दे पर अभिनय कर लोगों का दिल जीतते हैं ठीक वैसे ही उन्होंने संगीता सोरनालिंगम (Sangeeta Sornalingam) को इंप्रेस किया था. दोनों पहली मुलाकात में ही एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे.

साउथ के इस कपल (Vijay and Sangeetha) की पहली मुलाकात साल 1996 में हुई थी. संगीता का विजय से परिचय एक कट्टर प्रशंसक (Die-hard fan) के रूप में हुआ था.

जी हां सुनने में आपको भले ही ये अजीब लगे कि विजय ने एक फैन से शादी की है लेकिन यही वास्तविक है. संगीता हमेशा ही विजय की फिल्मों को टीवी और थिएटरों में देखा करती थीं, जो कि उनके पसंदीदा स्टार थे, हैं और हमेशा रहेंगे. उसी बीच थलपति विजय की पूवे उनक्कागा (Poove Unakkaga Movie) आई जिसके जरिए एक बार संगीता उनसे इंप्रेस्ड हुईं और वे अमेरिका से सीधा चेन्नई आ पहुंची.

पूवे उनक्कागा (Poove Unakkaga Movie) में विजय के शानदार प्रदर्शन के लिए संगीता ने अमेरिका से भारत तक का सफर किया और उनकी जबरदस्त प्रशंसा की. तब विजय अपनी हार्ड फैन संगीता के डेडिकेशन से काफी इंप्रेस हुए और फिर उन्होंने उन्हें अपने परिवार से मिलवाया.

परिवार में हर किसी को संगीता का स्वभाव पसंद आया. इसी तरह धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बने और इनके बीच प्यार वाले गुल खिले. संगीता और थलपित विजय ने 25 अगस्त, 1999 को शादी की थी.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि विजय की लाइफ जो कि पहले जबरा फैन थीं, वो श्रीलंका में जन्मी हैं लेकिन उनका परिवार यूनाटेड स्टेट में सैटल है.

विजय और संगीता तलाक की शादी को 23 साल से ज्यादा हो चुके हैं. इस कपल के दो बच्चे हैं एक बेटा जेसन और बेटी दिव्या. ये जोड़ा अपनी लाइफ में खुश है और तलाक की खबर महज एक अफवाह है.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ये कपल सबसे खुशहाल जोड़ों में गिना जाता है लेकिन अचानक से इस अफवाह ने फैंस के बीच निराशा का माहौल बना दिया है. आपको बता ये अफवाहें तब शुरू हुईं जब विजय के विकिपीडिया पेज ने दावा किया कि उन्होंने और संगीता ने पारस्परिक रूप से तलाक लेने का फैसला किया है. वहीं एटली की पत्नी प्रिया की गोद भराई और वरिसु के संगीत लॉन्च से संगीता के गायब होने से लोगों ने तलाक के कयास लगाए. हालांकि, कपल के एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को यह कहते हुए बताया कि तलाक की अफवाहें सच नहीं हैं और संगीता इन दिनों बच्चों के साथ अमेरिका में छुट्टियां मना रही हैं, इसलिए वे इन इवेंट्स में नहीं दिखीं. लिहाजा विजय और संगीता के तलाक की अफवाहें निराधार हैं और नहीं पता कि यह कैसे शुरू हुआ.

  • Share This: