• +91 99920-48455
  • a2zsolutionco@gmail.com
तुनिषा शर्मा के शो में बड़ा बदलाव, एक्ट्रेस की बेस्टफ्रेंड लेंगी उनकी जगह, ‘अली बाबा’ की भी शो से हुई छुट्टी?

तुनिषा शर्मा के शो में बड़ा बदलाव, एक्ट्रेस की बेस्टफ्रेंड लेंगी उनकी जगह, ‘अली बाबा’ की भी शो से हुई छुट्टी?

  • By Admin
  • 16
  • Comments (04)

तुनिषा शर्मा के शो में बड़ा बदलाव, एक्ट्रेस की बेस्टफ्रेंड लेंगी उनकी जगह, ‘अली बाबा’ की भी शो से हुई छुट्टी?

तुनिषा शर्मा के यूं अचानक चले जाने से न सिर्फ उनकी टीम बल्कि पूरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा है. तुनिषा आत्महत्या केस के मामले में एक्ट्रेस के को-स्टार और एक्स-बॉयफ्रेंड शीजान खान इन दिनों पुलिस कस्टडी में हैं. इसी बीच शो 'अली बाबा- दास्तान ए काबुल चैप्टर 1’ के ऑफ एयर होने की खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में शो को लेकर मेकर्स ने बड़े फैसले लिए हैं.

 तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है. तुनिषा के यूं अचानक चले जाने से पूरी इंडस्ट्री सदमें में है. आए दिन इस एक्ट्रेस की मौत से जुड़े नए खुलासे हो रहे हैं. इसी बीच तुनिषा शर्मा के शो ‘अली बाबा- दास्तान ए काबुल, चैप्टर 1’ पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है. इस शो की लीड एक्ट्रेस ने आत्महत्या कर ली और लीड एक्टर शीजान खान इन दिनों सलाखों के पीछे है. इसी बीच शो के बंद होने की खबरें भी सामने आ रही थीं. अब ‘अली बाबा- दास्तान ए काबुल, चैप्टर 1’ से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आई है.

कठिन हालातों से जूझते हुए शो के मेकर्स ने शो से जुड़े कई अहम फैसले लिए हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब शो मेकर्स ‘अली बाबा- दास्तान ए काबुल, चैप्टर 1’ को ऑफ एयर कर चैप्टर 2 की शुरुआत करने के बारे में विचार कर रहे हैं. तुनिषा को तो अब चाह कर भी मेकर्स वापस नहीं ला सकते हैं वहीं शीजान को भी अब इस शो से निकाल दिए जाने की बात सामने आ रही है. ऐसे में नए नामों को लेकर अटकलें लगना तो तय है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘अली बाबा- दास्तान ए काबुल’ के चैप्टर 2 में अलीबाबा का किरदार निभाने के लिए अभिषेक निगम को साइन किया जा सकता है. वहीं शहजादी मरियम का किरदार अदा करने के लिए एक्ट्रेस अवनीत कौर के नाम पर विचार किया जा रहा है. बता दें, अवनीत कौर तुनिषा की करीबी दोस्त थीं. हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस को शो में कास्ट किए जाने पर कोई ऑफिसियल बयान नहीं दिया गया है.

अलादीन’ में यासमीन बनी थीं अवनीत
बता दें, शो ‘अलादीन’ में अवनीत कौर अभिषेक निगम के भाई सिद्धार्थ निगम के साथ काम कर चुकी हैं. दोनों की जोड़ी को ऑडियंस का खूब प्यार मिला था. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि अगर अभिषेक और अवनीत साथ आते हैं तो ऑडियंस उनकी जोड़ी को भी उतना ही प्यार देगी.

 तुनिशा शर्मा सुसाइड केस की जांच में वालीव पुलिस को कुछ हैरान कर देने वाली बातें पता चली हैं. पुलिस सूत्र के मुताबिक, शिजान खान  (Sheezan Khan) की सीक्रेट गर्लफ्रेंड के चैट खुद शीजान ने डिलीट किए है. जांच में पता चला है कि उनकी गर्लफ्रेंड मुंबई की ही रहने वाली है. पुलिस को 250 पन्नों का व्हट्सएप चैट मिला. इसकी स्टडी और एनालिसिस बाक़ी है. पुलिस ने जून महीने से लेकर अब तक के चैट निकाले हैं. वहीं, शीजान ने तुनिशा से ब्रेकअप करने की वजह में यही बताया है कि दोनों के बीच उम्र का अंतर था और वह अपने करियर के बारे में सोच रहा था.

इस बीच, तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma Wishes) के चाचा पवन शर्मा ने बताया, “तुनिशा शर्मा को सजने संवरने का बहुत शौक था. वह कहती थी कि- शादी होकर जाऊं तो सज संवर कर जाऊं- वो तो हम कर नहीं सके. हम जो कुछ कर पाए उसकी विश के हिसाब से वो करने की कोशिश की है.” पवन ने आगे कहा कि तुनिशा के जाने से घर में मातम पसरा हुआ है

पवन शर्मा ने आगे तुनिशा शर्मा की विश के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि तुनिशा की इच्छा थी कि वह सबके साथ जाकर मिड आईलैंड में जाकर सैलिब्रेशन करे. वह चंडीगढ़ के मोहाली में भी सेलिब्रेशन करना चाहती थी. उन्होंने बताया कि तुनिशा को अपने को-स्टार्स के घर बराबर आना-जाना करती थी. उनके लिए यह आम बात थी.

वालीव पुलिस ने सेट पर हुए शूट का डीवीआर अपने कब्जे में लिया है. वह इसकी गहनता से जांच करेगी. उससे ये समझने की कोशिश जारी है कि क्या शूट के बीच कोई ऐसी बात है जिससे चेहरे के हाव भाव से बाते समझी जा सके. पुलिस ने रॉ फुटेज भी अपने कब्जे में लिए हैं.

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने आत्महत्या क्यों की? आखिर उनके साथ हुआ क्या था?  इस तरह के कई सवालों के जवाब अभी भी पुलिस तलाश रही है. तुनिशा के मौत पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है. इधर, तुनिशा के परिवार ने उनकी मौत का जिम्मेदार उनके को-स्टार शीजान खान को बताया है. अब तुनिशा और शीजान की फैमिली एक दूसरे पर कई तरह के गंभीर आरोप लगा रहे हैं. इस बीच शीजान के परिवार ने तुनिशा के कुछ चैट के स्क्रीशॉट शेयर किया है. परिवार के कहना है कि यह बातचीत तुनिशा और शीजान के मां के बीच हुई थी.

शीजान खान के परिवार ने तुनिशा शर्मा के वाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं. चैट में तुनिशा शीजान की मां से बात कर रही थीं. परिवार का दावा है कि चैट के स्क्रीनशॉट 6 अक्टूबर के हैं. कथित चैट में तुनिशा ने शीजान खान की मां के मैसेज में पूछा था-सो गए? , लेकिन उनके मैसेज का रिप्लाई नहीं किया गया था.

परिवार का दावा- तुनिशा ने शीजान की मां को किए थे मैसेज
 परिवार ने जो चैट शेयर किए हैं उसमें बताया गया है कि 12 अक्टूबर को फिर से तुनिशा ने शीजान की मां को मैसेज किया था. मैसेज में लिखा था,’जब मेरे साथ कोई नहीं खड़ा, मुझे पता है आप और अप्पी हमेशा खड़े रहोगे. बहुत प्यार करतू हूं आप दोनों से. फिक्र न करें सब ठीक होगा. मैं यही हूं आपके पास’. मैसेज के रिप्लाई में शीजान के मां ने लिखा,’तुम हमेशा खुश रहो बेटा. तुम्हारी हेल्थ सही रहे बस. आमीन’. अब चैट शेयर करते हुए शीजान के परिवार के परिवार ने तुनिशा और उनकी मां के रिश्तों को लेकर सवाल उठाने की कोशिश की है.

शोट के सेट पर तुनिशा ने की थी खुदकुशी
मालूम हो कि कुछ दिन पहले तुनिशा शर्मा ने अपने शोट के सेट पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. इसके बाद परिवार ने तुनिशा की मौत का जिम्मेदार उनके करीबी रहे शीजान खान को बताया था. परिवार का आरोप था कि शीजान ने तुनिशा को धोखा दिया है. इस वजह से वह परेशान रहा करती थी. फिलहाल शीजान पुलिस कस्टडी में हैं.

तुनिशा शर्मा 4 जनवरी को अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं होती, लेकिन ऐसा हो ना सका. जन्मदिन के कुछ दिन पहले ही तुनिशा सबसे दूर चली गईं. फैमिली ने उनके दोस्त और को स्टार शीजान खान को तुनिशा की मौत का जिम्मेदार बताया. अब शीजान जेल में हैं. इस बीच शीजान की बहन ने तुनिशा को याद किया है. फलक नाज ने तुनिशा के बर्थडे पर एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों के साथ किए गए पोस्ट में फलक ने तुनिशा को प्यार से ‘बच्चा’ कहा है.

फलक नाज ने अपने पोस्ट में लिखा,’ टुन्नू मेरा बच्चा, कभी नहीं सोचा था कि ऐसा विश करूंगी. तू जानती थी कि अप्पी ने प्लान किया था तेरे लिए सरप्राइज. मैं तुम्हें प्रिंसेस ड्रेस में देखना चाहती थी. मैं तुझे तैयार करती. केक बंटवाती. तेरा वो सरप्राइजड फेस देखना था मुझे. तू जानती है अच्छे से टुन्नू तू मेरे लिए क्या मायने रखती है. दिल टूटा हुआ है मेरा बहुत. इतनी तकलीफ कभी महसूस नहीं हुए मुझे जितने तेरे जाने के बाद से है.’

फलक ने आगे लिखा,’कभी-कभी समझ नहीं आता कि दुआ किसके लिए करें, तेरी रूह के लिए सुकून के लिए या हमारी जिंदगी के इतने मुश्किल इम्तिहान के लिए. स्लीपलेस नाइट, अनदेखे आंसू, तू सब देख रही है. मुझे पता है कि तू मेरे आस-पास ही है. मैं तुझे महसूस कर सकती हूं. हम हर दिन तुम्हें याद करते हैं. तुम हमारे दिल में हमेशा रहोगी. उम्मीद करती हूं कि तेरी सुकून वाली तलाश खत्म हो गई होगी. मेरा बच्चा….. मेरी नन्ही सी जान… हेप्पी बर्थडे..

मां पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने दावा किया है कि वनीता ने एक बार तुनिशा का गला दबाने की कोशिश की थी. अधिवक्ता शैलेंद्र ने कहा कि तुनिशा का अपनी मां से रिलेशन अच्छा नहीं था. उनका कहना है कि वनीता तुनिशा के खर्च को कंट्रोल करती थीं. उन्‍हें इतने पैसे भी नहीं देती थीं कि वो खाना भी खरीद सके. वकील ने दावा किया कि मां वनीता और खुद को चाचा बताने वाले संजीव कौशल ने तुनिशा को अपनी इच्‍छा के खिलाफ काम करने के लिए मजबूर किया था.

  • Share This: