• +91 99920-48455
  • a2zsolutionco@gmail.com
प्राकृतिक वजन घटाने वाले उत्पाद के विकास के साथ, भारत के एक छात्र ने अतिरिक्त वजन के खिलाफ लड़ाई में सफलता हासिल की है।

प्राकृतिक वजन घटाने वाले उत्पाद के विकास के साथ, भारत के एक छात्र ने अतिरिक्त वजन के खिलाफ लड़ाई में सफलता हासिल की है।

  • By Admin
  • 16
  • Comments (04)

प्राकृतिक वजन घटाने वाले उत्पाद के विकास के साथ, भारत के एक छात्र ने अतिरिक्त वजन के खिलाफ लड़ाई में सफलता हासिल की है।

2023-01-03 को डाइटरी कांग्रेस में कुछ अविश्वसनीय हुआ। पूरे दर्शकों ने 10 मिनट तक स्टैंड के पीछे लड़की की सराहना की। यह भारत की एक छात्रा नीता प्रधान थीं। वह वह थी जिसने एक अद्वितीय सूत्र का उपयोग करने का सुझाव दिया था जो आपको अपना वजन कम करने की अनुमति देगा।

नीता ने एक महान विचार प्रस्तावित किया, और इसके कार्यान्वयन पर भारतीय अधिकारियों द्वारा विचार किया गया। यह दवा पहले से ही निर्मित है और उत्कृष्ट परिणाम दिखाती है।

मैं इस बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं करना चाहूंगी, लेकिन यहां प्रेरणा विशुद्ध रूप से व्यक्तिगत है। कुछ साल पहले, अधिक वजन होने के कारण उच्च रक्तचाप से मेरी मां की मृत्यु हो गई। सब कुछ ठीक लग रहा था, लेकिन तभी उसे सपने में अचानक एक झटका लगा और उसकी तड़प-तड़प कर मौत हो गई। मेरी दादी भी इसी तरह मरी थीं। फिर मैंने अधिक वजन से जुड़ी समस्याओं और उन्हें हल करने के तरीकों की खोज की। Iमुझे यह जानकर आश्चर्य हुआ कि आहार, व्यायाम और गोलियां मेरी माँ के लिए काम नहीं कर रही थीं। 5 साल तक उसने उन्हीं तरकीबों का इस्तेमाल किया जो हर कोई अपना वजन कम करने के लिए करता है और यह देखना उसके लिए बहुत निराशाजनक था कि समय बीत गया लेकिन उसकी शारीरिक बनावट या उसकी सेहत में कुछ भी सुधार नहीं हुआ।

पिछले तीन वर्षों में, मैंने इस विषय में खुद को पूरी तरह से डुबो दिया है। वास्तव में, एक थीसिस लिखते समय, अधिक वजन से छुटकारा पाने का एक नया तरीका सामने आया, जिसके बारे में अब हर कोई बात कर रहा है। मुझे एहसास हुआ कि मुझे कुछ नया मिला है।

जैसे ही मेरी पद्धति के बारे में पोस्ट दिखाई दीं, मुझे तुरंत अपने विचार को बेचने के लिए कई प्रस्ताव मिलने लगे। मुझसे सबसे पहले संपर्क करने वाले फ्रांसीसी लोग थे और उन्होंने बहुत सारे पैसे देने की पेशकश की। मुझसे संपर्क करने वाले आखिरी लोग अमेरिकी थे, जो और भी अधिक पैसे के लिए मेरा फॉर्मूला खरीदना चाहते थे (राशि का खुलासा नहीं किया गया है)। मैंने अपना फ़ोन नंबर बदल दिया है और मैं सामाजिक नेटवर्क का उपयोग नहीं करता क्योंकि हर दिन मुझे सभी संचार चैनलों के माध्यम से प्रस्ताव प्राप्त होते हैं।

नहीं। यह थोड़ा कठोर लग सकता है, लेकिन मैंने इसके साथ पैसा बनाने का फॉर्मूला नहीं बनाया। अगर मैं फॉर्मूला बेच दूं तो क्या होगा? वे एक पेटेंट प्राप्त करेंगे, दूसरों को उत्पादन प्रतिबंधित करेंगे और कीमत बढ़ाएंगे दवाई। हो सकता है कि मैं युवा हूं, लेकिन मैं मूर्ख नहीं हूं। ऐसे में भारत के लोग अधिक वजन होने से जुड़ी समस्याओं का समाधान नहीं कर पाएंगे। विदेशी डॉक्टरों में से एक ने मुझे बताया कि भारत में दवा में इस तरह की दवा की कीमत 10 गुना ज्यादा होनी चाहिए, क्योंकि हम इसे अभी बेचते हैं। लेकिन यह उचित नहीं है! भारत में इसे 40000₹ में कौन खरीद सकता है? इसलिए जब मुझे राष्ट्रीय उत्पाद के विकास में भाग लेने के लिए राज्य से एक प्रस्ताव मिला, तो मैंने तुरंत इसे स्वीकार कर लिया। हम सर्वश्रेष्ठ विशेषज्ञों के साथ काम करते हैं।

डेविड जोन्स: "वजन कम करने के लिए आहार यातना है और यह दुनिया में सबसे कठिन काम है"

हमारे प्राकृतिक वजन घटाने वाले उत्पाद के 98% से अधिक संतुष्ट उपयोगकर्ताओं द्वारा इन शब्दों की पहले ही पुष्टि की जा चुकी है।

हमने अब तक ज्ञात आहारों के बारे में अधिक जानने का निर्णय लिया। और हम ध्यान से जाँचते हैं कि वे वांछित परिणाम क्यों नहीं लाते हैं। ये निष्कर्ष हैं:

अस्वास्थ्यकर आहार शरीर को कमजोर करता है और प्रतिरक्षा को कम करता है: विटामिन और ट्रेस तत्वों की कमी की ओर जाता है। शरीर ऊर्जा खो देता है, इसलिए हम लगातार थके हुए, चिड़चिड़े और नींद में रहते हैं। वायरस और बैक्टीरिया के लिए शरीर की प्रतिरोधक क्षमता नाटकीय रूप से कम हो जाती है, इस वजह से हम अक्सर बीमार हो जाते हैं।

एक अस्वास्थ्यकर आहार निरंतर भूख, पसंदीदा भोजन से इंकार और पछतावा है: भूख के खिलाफ निरंतर लड़ाई और पसंदीदा भोजन की अस्वीकृति को दूर करना कठिन है। नतीजतन, ऐसी सीमाओं के बाद, हम इसे और नहीं ले सकते हैं और सब कुछ खा सकते हैं, जिसके बाद हमें पछतावा होता है और वजन वापस आ जाता है।

अस्वास्थ्यकर आहार महंगा है: एक योग्य पोषण विशेषज्ञ द्वारा मासिक जांच कराने पर कम से कम 30000₹ का खर्च आता है। इसके अलावा, सभी कम कैलोरी और फिटनेस वाले खाद्य पदार्थ आमतौर पर महंगे होते हैं। नतीजतन, हम नियमित खाद्य पदार्थों की तुलना में आहार संबंधी खाद्य पदार्थों पर 4 गुना अधिक पैसा खर्च करते हैं। और वजन को बनाए रखने के लिए हमें जीवन भर ऐसे ही खाना पड़ता है। कोई वॉलेट इतना खर्च नहीं उठा सकता।

अस्वास्थ्यकर आहार के बाद, यो-यो प्रभाव आता है: भूख से कमजोर शरीर स्वचालित रूप से बाद के लिए ऊर्जा भंडार जमा करना शुरू कर देता है, जिसके संबंध में चयापचय धीमा हो जाता है जब तक कि यह पूरी तरह से बंद न हो जाए। नतीजतन, आहार के बाद, वजन घटाने से पहले शरीर अपने पिछले वजन पर भी तेजी से लौटता है।

इसीलिए नीता का स्लिमिंग फॉर्मूला स्लिम फिगर की लड़ाई में एक सच्ची सफलता है!

नीता का विचार एक ऐसा तरीका ईजाद करना है जो वजन कम करने का शॉर्टकट हो।। यह वह थी जिसने एक अद्वितीय रासायनिक सूत्र का उपयोग करने का सुझाव दिया था जो कम कार्ब आहार के बारे में चिंता किए बिना केटोसिस प्रक्रिया * शुरू करेगा!

* कीटोसिस यह वसा से ऊर्जा प्राप्त करने की एक प्रक्रिया है, न कि ग्लूकोज जो कार्बोहाइड्रेट के साथ शरीर में प्रवेश करता है। यदि शरीर को कार्बोहाइड्रेट से ऊर्जा प्राप्त करना बंद हो जाता है, तो 7-14 दिनों के बाद यह किटोसिस की स्थिति में प्रवेश करता है। परिणामस्वरूप, वसा कोशिकाएं होती हैं। सक्रिय रूप से ऊर्जा में परिवर्तित हो जाता है लेकिन एक व्यक्ति के लिए ऐसे आहार का पालन करना मुश्किल होता है जो भोजन से कार्बोहाइड्रेट को समाप्त करता है।

नीता का लक्ष्य केटोसिस (चयापचय अवस्था जिसमें शरीर ऊर्जा के लिए वसा को तोड़ना शुरू करता है) के आधार पर अतिरिक्त वजन का मुकाबला करने के लिए एक नया दृष्टिकोण है।

लेकिन आम तौर पर, केटोसिस प्राप्त करने के लिए, आपको ऐसे आहार का पालन करने की आवश्यकता होती है जो 7-14 दिनों के लिए कार्बोहाइड्रेट का सेवन सीमित करता है।

उत्पाद बाहर से कीटोन निकायों का सेवन प्रदान करता है और आंत की चर्बी से लड़ने में मदद करता है।

""Green Coffee"" कीटोसिस के प्रभाव को ट्रिगर करती है: यह आपके चयापचय को गति देती है, आपकी भूख को कम करती है, और सीधे आपके वसा भंडार को प्रभावित करती है।

""Green Coffee"" की मुख्य विशेषताएं शरीर के कीटोसिस में संक्रमण को तेज करना और वसा को ऊर्जा में बदलने में मदद करना है।

आज 80% विशेषज्ञ अपने ग्राहकों को इस कॉम्प्लेक्स की सलाह देते हैं।

कीटोन बॉडी के अलावा, ""Green Coffee"" में वजन कम करने के लिए आवश्यक लगभग 10 प्राकृतिक और सुरक्षित घटक होते हैं। वे केटोन्स के प्रभाव को बढ़ाने के साथ-साथ वजन घटाने में शरीर का समर्थन करने के लिए हैं। मैं सभी को सूचीबद्ध नहीं करने जा रहा हूँ, बस कुछ:
मट्ठा प्रोटीन केंद्रित: चयापचय को तेज करता है, वसा जलने को उत्तेजित करता है, मांसपेशियों को बनाए रखता है, त्वचा की शिथिलता और खिंचाव के निशान के गठन की समस्या को हल करता है, साथ ही पक्षों, पेट और कूल्हों के क्षेत्र में नए जमाव का निर्माण करता है।
एल-कार्निटाइन, एल-टॉरिन: वे चयापचय प्रक्रियाओं को उत्तेजित करते हैं, लिपोलिसिस (वसा ऊतक का टूटना) को तेज करते हैं, पतले होने के दौरान बालों, नाखूनों और त्वचा की स्थिति में सुधार करते हैं और शरीर में आवश्यक अमीनो एसिड भंडार की भरपाई करते हैं।
निर्जल कैफीन: पेय को एक अच्छा और समृद्ध चॉकलेट स्वाद और सुगंध देता है। मुक्त कणों की कार्रवाई से बचाता है, कोशिकाओं को फिर से जीवंत करता है, और एक सुंदर और पतली आकृति बनाने में मदद करता है।
कैल्शियम पैंटोथेनेट: अनुचित आहार के प्रभावों को बेअसर करता है, शरीर से विषाक्त पदार्थों को निकालता है, त्वचा की लोच को और बढ़ाता है और खिंचाव के निशान की समस्या को हल करता है।
राइबोफ्लेविन: आंत की चर्बी को सक्रिय रूप से तोड़ता है, खराब कोलेस्ट्रॉल को कम करता है, भूख को दबाता है और अत्यधिक खपत को कम करता है।

मैं आपको भारत में विशेषज्ञों द्वारा किए गए परीक्षणों के परिणाम दिखाना चाहता हूं। परीक्षण में कई मोटे स्वयंसेवकों ने भाग लिया। उन सबने ""Green Coffee""" ली।

हम एक महीने के लिए दुकानों के माध्यम से ""Green Coffee" बेचने की कोशिश करते हैं। हालांकि, हमने भारत में स्टोरों को ""Green Coffee"" की आपूर्ति के अनुबंध को तोड़ने का फैसला किया क्योंकि उन्होंने हमारे उत्पाद को बेचना शुरू कर दिया था। एक बड़ी वृद्धि!

व्यापार प्रतिनिधियों ने कहा कि इतनी अधिक कीमत इस तथ्य से उचित थी कि ""Green Coffee"" रोगियों को हर 7-10 वर्षों में एक बार उपचार और रोकथाम की आवश्यकता होती है। कोई और हर महीने पुराने उत्पादों पर पैसा खर्च नहीं करेगा यदि ""Green Coffee"" कोर्स करना संभव है और स्वास्थ्य समस्याओं के बारे में भूल जाएं।"

और, वे कहते हैं, इससे दुकानों को पैसे का भारी नुकसान होता है! इसीलिए उन्होंने ""Green Coffee"" की कीमत काफी बढ़ा दी है!

इसीलिए ""Green Coffee"" के निर्माता ने उन सभी कंपनियों के साथ अनुबंध तोड़ दिया है। 5 गुना कीमत बढ़ाने वालों के खिलाफ एक व्यर्थ युद्ध छेड़ने के बजाय, निर्माता ने खुद को ऑनलाइन बिक्री के लिए समर्पित कर दिया! इसलिए, हम पेशकश कर सकते हैं खरीदारों के लिए सबसे अनुकूल कीमत!

Green Coffee की मांग हाल ही में बढ़ी है। साथ ही, Green Coffee नकली के मामलों की संख्या अधिक प्रचलित हो गई है। हमारी संपादकीय टीम ने निर्माता Green Coffee के साथ मिलकर हमारे पाठकों के लिए एक संयुक्त प्रचार शुरू किया है। नतीजतन, रियायती उत्पाद की कीमत केवल रु 2290 है!

रु4580 के बजाय केवल रु2290) के साथ ऑर्डर कर सकते हैं, यह 2022-12-21. Tसे 2 सप्ताह तक चलेगा। इसलिए, मैं अनुशंसा करता हूं जितनी जल्दी हो सके ""Green Coffee"" के लिए एक आदेश देना। 

घोटालों और जालसाजी से बचने के लिए, कोई भी व्यक्ति जो ""Green Coffee"" खरीदना चाहता है, वह एक विशेष फॉर्म में सीधे नीचे हमारी वेबसाइट पर एक अनुरोध छोड़ सकता है!

प्रकाशक की अनुमति से, हम साक्षात्कार समाप्त होने के तुरंत बाद  प्रस्तुत करेंगे! वहां, आपको अपना नाम और फोन नंबर दर्ज करना होगा और ""50% छूट के साथ अभी ऑर्डर करें"" बटन दबाना होगा।

फॉर्म छोड़ने से डरो मत! इस स्तर पर, छूट के साथ उत्पाद आरक्षित करने के लिए, आपको बस अपना नाम और टेलीफोन नंबर दर्ज करना होगा जहां हमारा ऑपरेटर आपको कॉल करेगा! वह आपको उत्पाद के बारे में विस्तार से बताएगा और उपचार और प्रसव के आपके सभी सवालों का जवाब दें।

  • Share This: