• +91 99920-48455
  • a2zsolutionco@gmail.com
रूस के खिलाफ जंग लड़ रहे पति से मिली प्रेग्नेंट पत्नी, 7 महीने दूर रहने के बाद हुआ भावुक मिलन

रूस के खिलाफ जंग लड़ रहे पति से मिली प्रेग्नेंट पत्नी, 7 महीने दूर रहने के बाद हुआ भावुक मिलन

  • By Admin
  • 16
  • Comments (04)

रूस के खिलाफ जंग लड़ रहे पति से मिली प्रेग्नेंट पत्नी, 7 महीने दूर रहने के बाद हुआ भावुक मिलन

यूक्रेन के आंतरिक मामलों के मंत्री के सलाहकार Anton Gerashchenko ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो लोगों को भावुक (wife meet husband after 7 months) भी कर रहा है और उनका दिल जीत रहा है.

रूस और यूक्रेन का युद्ध (Russia Ukraine War) खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. एक तरफ रूस पूरी तरह यूक्रेन को तहस-नहस करने पर लगा हुआ है तो दूसरी तरफ यूक्रेन भी अपने आत्मसम्मान की लड़ाई को बहादुरी से लड़ता दिख रहा है. इस युद्ध में ढेरों सैनिक, और आम नागरिकों के मारे जाने की खबर भी है. युद्ध भले ही दो सरकारों के बीच हो पर इसमें पिसते आम लोग हैं जिन्हें सिर्फ अपनी सरकारों को ऑर्डर्स का पालन करना पड़ता है. ऐसा ही दोनों देशों के सैनिकों के साथ भी हो रहा है. इस बात का एक इमोशनल (pregnant wife meet husband emotional video) पहलु हाल ही में देखने को मिला जब एक यूक्रेन का सैनिक अपनी प्रेग्नेंट पत्नी से 7 महीने बाद मिला.

यूक्रेन के आंतरिक मामलों के मंत्री के सलाहकार Anton Gerashchenko ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो लोगों को भावुक (wife meet husband after 7 months) भी कर रहा है और उनका दिल जीत रहा है. इस वीडियो में एक सैनिक अपनी पत्नी से कई दिनों बाद मिलता नजर आ रहा है. एंटॉन ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- “हम इसी वजह से लड़ रहे हैं…इन दोनों ने एक दूसरे को 30 हफ्तों से नहीं देखा था.”

युद्ध के बीच पति से मिली प्रेग्नेंट पत्नी
वीडियो में एक महिला कार में बैठकर अपने पति से मिलने जाती दिख रही है. वो अपने बेबी बंप को वीडियो में फ्लॉन्ट करती है. वीडियो पर लिखा है कि युद्ध के 30 हफ्ते बाद उनकी मुलाकात हो रही है. उसका पति यूक्रेन सेना में सैनिक है, जब दोनों एक दूसरे को देखते हैं तो गले लगा लेते हैं. पति के बढ़े बाल और दाढ़ी बता रहे हैं कि वो लंबे वक्त से लड़ाई में शामिल है. पत्नी अपने पति से मिलकर रोने लगती है और उसे खुद से अलग ही नहीं करती. दोनों कुछ पल तक एक दूसरे को गले लगाए रहते हैं और वीडियो के आखिरी भाग में एक तस्वीर है जिसमें पति, अपनी पत्नी का पेट चूमते हुए दिख रहा है.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
इस वीडियो को 26 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि इस तरह की तस्वीरें देखकर पता लगता है कि यूक्रेन के लोग कैसा मेहसूस कर रहे होंगे. एक ने कहा कि वो बच्चा एक शांत और खूबसूरत जिंदगी जिएगा क्योंकि उसके योद्धा पिता उसके लिए वो जिंदगी तैयार कर रहे हैं. एक ने कहा कि ये मिलन तो खूबसूरत है पर युद्ध बेरहम होते हैं.

 

  • Share This: