• +91 99920-48455
  • a2zsolutionco@gmail.com
सिद्धार्थ मल्होत्रा- कियारा आडवाणी ने शादी के लिए क्यों चुना राजस्थान का जैसलमेर पैलेस, जानिए इसकी खासियत

सिद्धार्थ मल्होत्रा- कियारा आडवाणी ने शादी के लिए क्यों चुना राजस्थान का जैसलमेर पैलेस, जानिए इसकी खासियत

  • By Admin
  • 16
  • Comments (04)

सिद्धार्थ मल्होत्रा- कियारा आडवाणी ने शादी के लिए क्यों चुना राजस्थान का जैसलमेर पैलेस, जानिए इसकी खासियत

सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिशन मजनू को लेकर चर्चा में हैं जिसका वे साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना संग जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. लेकिन अपनी नई फिल्म रिलीज से पहले ही उनकी शादी को लेकर खबरें आई हैं. जी हां, अब वो दिन ज्यादा दूर नहीं जब एक 'शेरशाह' फेम स्टार के सिर पर असल जिंदगी में सहरा सजेगा और वे उसी के दूल्हा बनेंगे जिसके वे फिल्म में बनना चाहते थे. जैसा कि आप जानते ही हैं कि सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी शेरवाह के बाद से ही एक दूसरे संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. अब ये कपल असल जिंदगी में भी एक होने जा रहा है और ये दोनों राजस्थान के एक खास जगह पर डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. इस आर्टि

कल में हम साउथ और हिंदी बेल्ट के बीच मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की रॉयल वेडिंग के बारे में विस्तार से जानकारी दे रहे हैं. हम उस जगह (Jaisalmer Palace Hotel) की खासियत आपको बताएंगे, जहां बॉलीवुड का स्टार कपल सात फेरे लेगा.

फिल्म इंडस्ट्री का ये खूबसूरत कपल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. जानकारी के अनुसार, फरवरी के आने वाले महीने में बड़ा उत्सव हो सकता है. सूत्र ने ET टाइम्स को बताया कि फरवरी के पहले सप्ताह में कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी की पुष्टि हो गई है. ये कपल 6 फरवरी को एक- दूसरे संग वैवाहिक बंधन में बंधेगे.

सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी के प्री-वेडिंग फंक्शन 4 और 5 फरवरी को होंगे. इस दौरान उनके खास मेहमान और परिवारिक सदस्य मेहंदी, हल्दी और संगीत समारोह का जश्न माएंगे. ये सब इवेंट्स राजस्थान के जैसलमेर पैलेस होटल में आयोजित किए जाएंगे.

राजा- माहाराजाओं की तरह किले की डिजाइन में निर्मित जैसलमेर पैलेस होटल (Jaisalmer Palace Hotel) में होने वाली ये रॉयल वेडिंग आपको विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की फोर्ट वेडिंग की याद दिला देगी. सूत्र ने आगे खुलासा किया, राजस्थान की खूबसूरत वेडिंग में हाई सिक्युरिटी के इंतजार होंगे. ETimes को पता चला है कि 3 फरवरी को जैसलमेर के लिए सुरक्षाकर्मियों और अंगरक्षकों (Bodyguards) की एक टुकड़ी भेजी जाएगी.

बता दें कि जैसलमेर पैलेस होटल राजस्थान के मध्य में स्थित एक विशाल किले की शैली की शानदार संपत्ति (fort-style luxurious property) है. रेगिस्तान की ये जगह प्रकृति के कई मनोरम दृश्यों से भरी हुई है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी के लिए इसकी भव्यता को आप सभी बेहतर तरीके से जानेंगे

जैसलमेर पैलेस में तमाम तरह की सुविधाएं मौजूद हैं. यहां रिमोट कंट्रोल मुटली प्रीमियम चैनल टेलीविजन हैं. होटल के सभी कमरों में आधुनिक सुविधाओं के साथ अचैच्ड यूरोपियन बाथरूम हैं. एयर कंडीशनर कमरों के अलावा सभी की सेपरेट बेड साइड बालकनी है. फ्री WiFi, टेलीफोन,24 घंटे वर्क डेस्क रूम सर्विस, ड्राई क्लीनिंग सर्विस, अखबार, लॉबी जैसी तमाम लग्जरी सुविधाएं हैं.

इतना ही नहीं यहां एक कॉल पर डॉक्टर भी आ जाते हैं. होटल परिसर के भीतर पर्याप्त बस और कार पार्किंग की सुविधा है और लॉन्ड्री शामिल है. राजस्थान का शादी भोजन और एक्सीलेंट रेस्टोरेंट हैं. यहां पर ओपन रूफ टॉप और एयर कंडीशनर डाइनिंग हॉल में जायकों का स्वाद चखा जाता है. ये रजबाड़े का शानदार फाइव स्टार होटल है, जहां आने वालों को बीते काल के राजा- महाराजाओं की लग्जरी लाइफ जीने का अनुभव मिलेगा. इन्हीं खास बातों की वजह से स्टार कपल इसे अपने शाही फंक्शन के चुनते हैं

साल 2023 के शुरुआत में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी कर सकते है। दोनों के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल है। अब कपल की शादी की डेट और वेन्यू की डिटेल सामने आ गई है।

 बॉलीवुड इंडस्ट्री के कथित लव बर्ड्स सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी के चर्चे तो पिछले काफी समय से गॉसिप गलियारों में सुर्खियां बटोंर रहीं हैं। अब फाइनली कपल की शादी (Sidharth-Kiara Wedding) की तारीख सामने आ गई है। मीडियो रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ और कियारा अगले साल फरवरी, 2023 में शादी करेंगे। दोनों की शादी राजस्थान में शाही अंदाज में होगी, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल होंगे। हाालांकि शादी को लेकर कपल की ओर से अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। लेकिन हाल ही में दोनों को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के घर के बाहर स्पॉट किया गया था। जिसके बाद से ही उनकी शादी की चर्चाएं और तेज हो गईं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अगले साल 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे। दोनों ने शादी के लिए वेन्यू राजस्थान के जैसलमेर पैलेस होटल को चुना है। जहां 4 और 5 फरवरी को कपल का प्री-वेडिंग फंक्शंस होगा। इस दौरान हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी रखी जाएगी। जबकि 6 फरवरी को दोनों सात-फेरे लेंगे। हालांकि शादी के सभी फंक्शन काफी टाइट सिक्योरिटी के बीच होंगे। इस दौरान कपल की फैमिली और कुछ खास लोग ही शामिल होंगे।

जाहिर है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म 'शेरशाह' में कियारा आडवाणी ने साथ स्क्रीन शेयर की थी। इसके बाद से ही मीडिया में दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सामने आने लगी थीं। वहीं कपल को भी कई मौकों पर साथ में स्पॉट किया जाता रहा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग भी है।

दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिशन मजनू (Mission Majnu) को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके साथ साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नजर आएंगी। फिल्म 20 जनवरी से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। जबकि कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हाल ही में फिल्म गोविंदा नाम मेरा (Govinda Naam Mera) में दिखाई दी थीं। इसके अलावा कियारा की फिल्म 'आरसी 15' (RC15) अगले साल रिलीज होगी। इसमें राम चरण के साथ वो स्क्रीन शेयर कर रही हैं।

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा- कियारा आडवाणी ने शादी के लिए क्यों चुना राजस्थान का जैसलमेर पैलेस, जानिए इसकी खासियत

  • Share This: